Monday 9 December 2013

अब होगा कॉमेडी का महामुकाबला, कपिल को टक्कर देंगे गुत्थी


अब होगा कॉमेडी का महामुकाबला, कपिल को टक्कर देंगे गुत्थी

मुंबई। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से दर्शकों का दिल जीतने वाले कपिल शर्मा के लिए आगे ही राह आसान नहीं रहने वाली। बहुत जल्दी उन्हें गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर से मुकाबला करना पड़ेगा, जो थोड़े दिन पहले तक कॉमेडी नाइट्स में उनका साथ निभाते थे। खबर है कि गुत्थी अपना शो स्टार प्लस पर लेकर आ रहे हैं और गुत्थी के शो का प्रसारण ठीक उसी वक्त होगा, जब कलर्स चैनल पर कपिल का शो आता है।
सूत्रों ने बताया कि सुनील ग्रोवर और स्टार प्लस की बात अंतिम स्टेज में हैं और अब शो के फॉर्मेट पर तेजी से काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि जितना पैसा कॉमेडी नाइट्स से कपिल शर्मा कमाते हैं, सुनील ग्रोवर को स्टार प्लस उसके मुकाबले ज्यादा पैसा देगा। सब जानते हैं कि पैसों के चलते ही गुत्थी कॉमेडी नाइट्स से अलग हुए थे। हालांकि अभी तक स्टार प्लस की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वे सुनील ग्रोवर का शो बना रहे हैं या उनसे संपर्क में हैं।
हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सुनील ग्रोवर इस शो में गुत्थी के किरदार में ही नजर आएंगे या किसी और रूप में। कलर्स चैनल की कंपनी वायाकॉम पहले ही यह साफ कर चुकी है कि वह गुत्थी के नाम का इस्तेमाल किसी को नहीं करने देगी। हालांकि सुनील ग्रोवर के वकील इस कोशिश में लगे हुए हैं कि उन्हें गुत्थी नाम का इस्तेमाल करने की इजाजत मिल जाए।
खैर, जब कपिल और सुनील ग्रोवर का शो एक साथ दो प्रतिद्वंद्वी चैनलों पर टेलीकास्ट होगा, तो साफ हो जाएगा कि किसकी कॉमेडी में कितना दम है।

No comments:

Post a Comment