Wednesday 18 December 2013

सुजैन खान ने खोला स्टोर, ओपनिंग में अर्जुन रामपाल भी पहुंचे


सुजैन खान ने खोला स्टोर, ओपनिंग में अर्जुन रामपाल भी पहुंचे

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल को सुजैन खान और रितिक रोशन के तलाक की वजह बताया जा रहा था, लेकिन शायद सुजैन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कल मुंबई में सुजैन के स्टोर की ओपनिंग में अर्जुन रामपाल भी अपनी पत्‍‌नी मेहर के साथ शामिल हुए। सुजैन ने तलाक पर पहली बार चुप्पी तोड़ी और कहा कि उनके तलाक के लिए किसी और को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है। यह बात अलग है कि उन्होंने तलाक की कोई ठोस वजह भी नहीं बताई।
सुजैन ने अपने तलाक को लेकर अर्जुन रामपाल पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वे उनके केवल अच्छे दोस्त हैं। उनका इस तलाक में कोई हाथ नहीं है। माना जा रहा था कि अर्जुन रामपाल का नाम इस मामले में आने के बाद सुजैन और अर्जुन के रिश्तों में खटास आ सकती है, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं दिख रहा। अर्जुन न सिर्फ उनके स्टोर की ओपनिंग में आए, बल्कि दोनों को संजय कपूर की पार्टी में भी देखा गया।
सुजैन ने कहा कि कभी कभी जीवन में ऐसे फैसले लेने होते हैं, जिसका असर काफी समय तक रहता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि सब रुक जाता है। हम जिंदगी से हार नहीं सकते। सबके परिवार में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।
सुजैन ने ये बातें अपने नए स्टोर के ओपनिंग पर कहीं हैं। बुधवार को मुंबई में सुजैन ने अपना पहला स्टोर खोला है। इस बारे में सुजैन कहती हैं कि 'स्टोर खोलने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने किसी बच्चे को जन्म दिया है और अब मुझे उसका खयाल रखना है।' उनके स्टोर की ओपनिंग में शाहरुख, सलमान समेत कई सितारे शामिल हुए।
गौरतलब है कि हाल ही में रितिक रोशन ने मीडिया में सार्वजनिक किया कि सुजैन उनसे तलाक चाहती हैं। मीडिया में दोनों की तलाक की वजह एक वजह अर्जुन रामपाल को बताया गया था।

No comments:

Post a Comment