Sunday 22 December 2013

धूम-3 ने 2 दिन में बटोरे 70 करोड़, आज होगी 100 करोड़ क्लब में एंट्री!


धूम-3 ने 2 दिन में बटोरे 70 करोड़, आज होगी 100 करोड़ क्लब में एंट्री!


मुंबई। लगातार दूसरे दिन भी आमिर खान की फिल्म धूम-3 का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी रहा। बताया जा रहा है कि शनिवार को धूम-3 ने लगभग 34 करोड़ का कलेक्शन करके सिर्फ दो दिन में 70 करोड़ रुपए कमाने का रिकॉर्ड बना दिया।
रविवार यानी आज छुट्टी होने के चलते फिल्म का कलेक्शन और बढ़ने के आसार है इसलिए माना जा रहा है कि महज तीन दिन में ही धूम-3 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। अगर ऐसा होता है कि धूम-3 बॉलीवुड के 100 करोड़ में सबसे तेज शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी। हालांकि इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने भी तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी, लेकिन उस कमाई में रिलीज से पहले फिल्म के पेड प्रिव्यू से हुई कमाई भी शामिल थी।
सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धूम-3 कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। धूम-3 पाकिस्तान में भी 1.30 करोड़ रुपए के साथ सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे देशों से भी इसी तरह की खबरें आ रही है। बॉलीवुड के ट्रेड विश्लेषकों का कहना है कि धूम-3 एक हफ्ते के अंदर 200 करोड़ क्लब में एंट्री करके बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

1 comment:

  1. You are shared Good Information,also look at Recruitmentcard.in website for latest govt jobs india 2021.

    ReplyDelete