Friday 6 December 2013

संजय दत्त को पैरोल पर 30 दिनों की छुट्टी, विवाद बढ़ा

संजय दत्त को पैरोल पर 30 दिनों की छुट्टी, विवाद बढ़ा
फाइल फोटो: संजय दत्त

लील दी थी. इसी आधार पर उन्‍हें पैरोल मिला, जबकि मान्‍यता 5 दिसंबर को ही एक पार्टी में बिलकुल स्‍वस्‍थ नजर आईं. अब इस पर नया बखेड़ा खड़ा होता दिख रहा है.
1993 के विस्फोटोंदेशमुख ने बताया, ‘जेल अधिका के सिलसिले में आर्म्‍स एक्ट के तहत दोषी ठहराए जाने पर संजय दत्त सजा काट रहे हैं. उन्होंने पुणे के डिविजनल आयुक्त प्रभाकर देशमुख के पास पैरोल की अर्जी दी थी. उनके पास ही पैरोल देने का अधिकार है.रियों की सिफारिश पर उन्हें एक महीने का पैरोल दिया गया है. औपचारिकताओं को पूरा करने के1993 के मुंबई बम विस्फोटों के मामले में यरवदा जेल में बंद अभिनेता संजय दत्त का महीने भर का पैरोल मंजूर कर लिया गया है. साथ ही इस बार संजय दत्त की छुट्टी पर विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है.
दरअसल, संजय दत्त ने अपनी पत्‍नी मान्‍यता दत्त की तबीयत खराब होने की द बाद पैरोल पर उन्हें रिहा करने की तारीख पर फैसला किया जाएगा.’
जेल उप महानिरीक्षक आर धमने ने कहा कि जेल प्रशासन को डिविजनल आयुक्त से अभी पैरोल मंजूरी का आदेश नहीं मिला है. जेल सूत्रों ने बताया कि यदि औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद आदेश मिल जाता है, तो संजय दत्त को शनिवार को रिहा किया जा सकता है.

1 comment:

  1. Everyone is worried about insecurity. But government job helps you to acquire the social status and make a position in society. Get Free Govt Job Alert in India from NewsGovtJobsAlert.

    ReplyDelete