Thursday 5 December 2013

सिर्फ हैंडसम लड़कों से इम्‍प्रेस होती हैं लड़कियां

सिर्फ हैंडसम लड़कों से इम्‍प्रेस होती हैं लड़कियां

इंटरनेट पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक फर्स्‍ट इम्‍प्रेशन अकसर लुक्‍स पर आधारित होता है. वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियां किस तरह एक औसत से दिखने वाले पुरुष को घास तक नहीं डालती हैं, लेकिन हैंडसम पुरुष से वे जल्‍द ही प्रभावित हो जाती हैं, भले ही वह उनका पीछा ही क्‍यों ना कर रहा हो.

वीडियो में दिखा रहा है कि दो लड़कियां बार में बैठी हैं, तभी एक औसत सा दिखने वाला लड़का उनके पास आता है और कहता है, 'हाय, मैंने आपको बार के उस तरफ से देखा और मुझे लगता है कि आप वाकई में बहुत खूबसूरत हैं. क्‍या मैं आपके लिए एक ड्रिंक ऑर्डर कर सकता हूं?'
हालांकि लड़कियां तुरंत मना कर देती हैं, लेकिन उसके बाद एक हैंडसम सा दिखने वाला लड़का उनके पास आता है जिससे वे इम्‍प्रेस हो जाती हैं. लड़का जिस अंदाज से उनसे बातें करता है उससे साफ पता चलता है कि वह कई दिनों से उनका पीछा कर रहा था. 
बहरहाल, पहली बार जो लड़का लड़कियों से बात करता है उसने हुड वाली स्‍वेट शर्ट और टी-शर्ट पहनी हुई है. चेहरे पर व्‍यंग्‍यात्‍मक मुस्‍कुराहट के साथ लड़की उसे कुछ इस तरह जवाब देती है, 'दरअसल, मैं यहां अपनी दोस्‍त के साथ आई हूं.' इस पर लड़का 'ओके, गुडनाइट' कहकर वहां से चला जाता है.

इसके बाद लड़की की दोस्‍त उससे कहती है, 'मुझे यह समझ नहीं आता है कि इस शहर के सारे लड़के इतने चेप क्‍यों हैं?' फिर लड़की कहती है, 'मैं नहीं चाहती कि आज रात मेरा रेप हो.'
इसके बाद वहां चेहरे पर मुस्‍कान लिए एक हैंडसम लड़का आता है. चमकदार आंखों वालों वह लड़का सूटेड-बूटेड है. वह सीधे बारटेंडर से कहता है, 'लेडी के लिए एक एप्‍पलटिनी.'
लड़की खुशी से चहककर कहती है, 'आपको कैसे पता? यह तो मेरी पसंदीदा ड्रिंक है!' इसके बाद वह लड़की को कुछ इस तरह जवाब देता है जैसे कि वह उसे जानता हो. वह कहता है, 'लॉरेन मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि मैं खुशकिस्‍मत हूं.'
उस अजनबी के मुंह से अपना नाम सुनने के बाद भी लॉरेन के दीमाग की घंटी नहीं बजती. वह पूरी तरह से उस लड़के के गुड लुक्‍स पर फिदा हो जाती है. वह कहती है, 'क्‍या हम पहले कभी मिले हैं? क्‍योंकि मुझे लगता है कि अगर ऐसा होता तो मैं आपको याद जरूर रखती.' इस पर लड़का कहता है, 'नहीं. लेकिन मैं इस बात पर हैरान हूं कि तुमने आज रात अपनी नई लाल ड्रेस नहीं पहनी. तुमने अमेरिकन अपैरल से कल जो ड्रेस खरीदी थी उसमें तुम बहुत सेक्‍सी लग रही थीं. तुमने ड्रेसिंग रूम में उसे पहना था.'
अब तक पूरी तरह से साफ हो गया था कि लड़का पिछले कई दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था, लेकिन इसके बावजूद लड़की कहती है, 'ओह! पता नहीं मैंने क्‍यों नहीं पहनी.' इसके बाद लड़का कहता है, 'क्‍या तुम यहां से बाहर जाना चाहती हो? तुम्‍हारे पास वाकई में कोई बहाना नहीं है क्‍योंकि तुम्‍हारे पीरियड्स पिछले मंगलवार को ही खत्‍म हुए हैं.'
वीडियो देखने वाले सोचते हैं कि लड़की को अब तो एहसास हो जाएगा कि ये लड़का कितना चेप है क्‍योंकि वो उसकी पर्सनल जिंदगी के बारे में कुछ ज्‍यादा ही जानता है. लेकिन लड़की अपनी दोस्‍त की ओर मुड़ती है और कहती है, 'अगर मैं चली जाऊं तो क्‍या तुम मुझे मार डालोगी?' दोस्‍त जवाब देती है, 'अगर तुम नहीं जाओगी तो मैं तुम्‍हें मार डालूंगी. ये एकदम पर्फेक्‍ट है.'
इसके बाद लड़का और लड़की वहां से चले जाते हैं. दोस्‍त बार में ही रहती है और उसके बगल में पहला वाला लड़का बैठा होता है. लड़का उससे कहता है, 'मझे माफ करना, क्‍या आपने देखा...?' इतने में लड़की चिल्‍ला उठती है और अपने पर्स से काली मिर्च का स्‍प्रे निकालकर लड़के की आंखों में डाल देती है.

1 comment:

  1. Hi, Nice Blog
    The newgovtjobsalert.com is the most pioneering and the largest online job portal in India. The site i.e. newgovtjobsalert.com has become a well-known name in the recruitment industry.
    How to prepare for UPSC?

    ReplyDelete