Sunday 14 April 2013

आखिरी गेंद पर जीत! धौनी ने फिर बनाया जडेजा का मजाक

MS Dhoni tweets on Sir Ravindra Jadejaनई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ आखिरी गेंद पर नाटकीय ढंग से चेन्नई सुपरकिंग्स को मैच विजेता बनाने वाले रवींद्र जडेजा एकबार फिर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के लिए मजाक का पात्र बन गए। इन दिनों धौनी जडेजा के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं।
उस शानदार जीत के बाद धौनी ने ट्वीट करके कहा कि अगर आप सर रवींद्र जडेजा को एक गेंद में दो रन बनाने के लिए देंगे तो वे जरूर जीत जाएंगे और एक गेंद बची भी रह जाएगी। इससे पहले धौनी ने ट्वीट किया था किद्विपक्षीय सीरीजों में एक ही टी-20 मैच होने से सर जडेजा निराश थे इसके बाद बीसीसीआइ को आईपीएल का आइडिया आया। इसलिए सभी प्रशंसकों को आईपीएल के लिए सर रवींद्र जडेजा का धन्यवाद देना चाहिए। इस बात पर मजा लेते हुए एक प्रशंसक ने भी कहा कि आरपी सिंह ने नो बॉल नहीं डाली, बल्कि क्रीज पीछे हो गई, क्योंकि बल्लेबाजी सर रवींद्र जडेजा कर रहे थे।
गौरतलब है कि शनिवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई को अंतिम गेंद पर जीत के लिए दो रनों की जरूरत थी और स्ट्राइक पर रवींद्र जडेजा थे। गेंदबाजी आरपी सिंह कर रहे थे। उनकी आखिरी गेंद पर जडेजा थर्डमैन पर कैच आउट हो गए, लेकिन अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया और इस तरह नाटकीय ढंग से चेन्नई सुपरकिंग्स की चार विकेट से धमाकेदार जीत हो गई। साथ ही एक गेंद भी शेष रह गई।

No comments:

Post a Comment